नई दिल्ली. एशिया कप 2018 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान ने हांगकांग को 8 विकेट से हरा दिया. ये जीत हर लिहाज से बड़ी जीत की कैटेगरी में रखी जाएगी. लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को इसकी तनिक भी खुशी नहीं है. हांगकांग पर जीत के बावजूद सरफराज के खुश न होने की वजह है टीम इंडिया को लेकर बना हुआ उनके दिलो-दिमाग पर डर . उनका मानना है कि इस प्रदर्शन के दम पर उनकी टीम भारत को हरा नहीं सकती.Also Read - पाकिस्तानी क्रिकेटर्स लगभग 2 महीने पत्नियों से रहेंगे दूर, बोर्ड ने बताई वजह

Also Read - पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया नया फरमान, यदि खिलाड़ी फिटनेेेस टेस्ट में फेल हुए तो...

‘9-10 विकेट से जीतना चाहिए था’ Also Read - श्रीलंका के खिलाफ सीरीज हार के बाद बोले अख्तर- कन्फ्यूज कप्तान हैं सरफराज अहमद

हांगकांग को हराने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा, ” हमने मैच पर तो कब्जा कर लिया है लेकिन फिर भी कई एरिया ऐसे हैं जिन पर बतौर कप्तान मुझे लगता है अभी भी सुधार की गुंजाइश है. हमें इस मुकाबले को 9 या 10 विकेट से जीतना चाहिए था.

पाकिस्तान ने 8 विकेट से जीता था मैच

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए हांगकांग की टीम 38वें ओवर में ही 116 रन पर आलआउट हो गई थी. जिसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान पाकिस्‍तान ने महज दो विकेट के नुकसान पर 24वें ओवर में मैच जीत लिया. पाकिस्तान की ओर से इमाम-उल-हक ने नाबाद हाफ सेंचुरी ठोकी.

Asia Cup 2018: पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया उतार सकती है ये प्लेइंग XI

नई गेंद से स्विंग कराने में नाकाम पाक गेंदबाज 

सरफराज अहमद का मानना है कि भारत के खिलाफ मैच में उतरने से पहले पाकिस्तान को नई गेंद के साथ पहले से अच्‍छी गेंदबाजी करनी होगी. उनके मुताबिक, “नई गेंद से उनके गेंदबाज स्विंग नहीं करा पा रहे थे जो कि उनके लिए खतरे की घंटी से कम नहीं है.”

भारत से जीत के लिए लगाना होगा जोर

सरफराज अहमद ने कहा, “अगर हमें भारत के खिलाफ मैच जीतना है तो अगले प्रैक्टिस सेशन में नई गेंद से स्विंग कराने में आ रही कमी में सुधार करना होगा. भारत से जीत के लिए हमें बल्‍लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग सभी विभागों में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करना होगा.”