नई दिल्ली. एशिया कप के अहम मुकाबले में बांग्लादेश से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का मजाक बनकर रह गया है. इसकी वजह ये है कि किसी ने भी बांग्लादेश से पाकिस्तान के हारने के बारे में नहीं सोचा था. हर कोई यही उम्मीद कर रहा था कि एशिया कप का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. लेकिन जब मैच का रिजल्ट आया तो सब दंग रह गए. अब आलम ये है कि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हार पर जमकर चुटकी ली जा रही है.

आबु धाबी के मैदान पर बांग्लादेश के हाथों जो हुआ सो तो हुआ ही सोशल मीडिया पर अब उसका ये हाल देखकर पाकिस्तानी फैंस बेहद आहत हैं. यही वजह है कि कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को दुरुस्त करने के लिए अपने देश के वजीर-ए-आजम इमरान खान से टीम में बड़े बदलावों की अपील की है.

बता दें कि चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की खिताबी जीत को पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम पहले ही तुक्का बता चुके हैं. एशिया कप 2018 में पाकिस्तान की पूरी कलई खुल गई है. ऐसे में जाहिर है कि बांग्लादेश के हाथों हारकर बाहर हुए पाकिस्तान की टीम के खिलाफ अब PCB कुछ कड़े कदम उठा सकता है.