नई दिल्ली. पाकिस्तान की टीम भारत से एशिया कप 2018 का फाइनल खेलने का सपना देख रही थी और सिर्फ खेलने का ही नहीं उसे जीतने का भी ख्वाब देख रही थी, ताकि वो पिछले दो मुकाबलों की हार का हिसाब ले सके. लेकिन क्या हुआ. बांग्लादेश से फाइनल के टिकट के लिए हुई जंग में उसे हार का सामना करना पड़ा. इसी हार के साथ उसके सारे अरमान भी धूल गए. पाकिस्तान की इस बुरी हालत को देखकर भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को तरस आ गया और उन्होंने ट्विटर पर इसे लेकर अपनी तरस को बयां किया है.

सहवाग की ये तरस दरअसल पाकिस्तान की हार को लेकर नहीं है बल्कि इस बात को लेकर है कि अब उन्हें इस टूर्नामेंट में भारत-पाक का फाइनल देखने को नहीं मिलेगा. बहरहाल उन्हें तरस तो आया लेकिन साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को इस हार से सबक लेने की सीख भी दी है. सहवाग ने पाकिस्तान को अपने ट्वीट के जरिए समझाने की कोशिश की है कि कभी किसी को कम नहीं आंकना चाहिए. अपने ट्वीट में सहवाग ने उन फैंस की भावनाओं का भी जिक्र किया जो कब से भारत-पाक फाइनल की उम्मीद लगाए बैठे थे.

बता दें कि बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रन से शर्मनाक हार दी. पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 240 रन का लक्ष्य रखा था. लेकिन पाकिस्तान की टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 202 रन ही बना सकी.