नई दिल्ली. एशिया कप में इस बार रोहित शर्मा पर दो बड़ी जिम्मेदारी है. एक टीम इंडिया की कप्तानी का और दूसरा विरोधी टीमों को नानी याद दिलाने की. इस एशिया कप में उन्हें इन दोनों जिम्मेदारियों पर खरा उतरना है, जिसके लिए दुबई की फ्लाइट पकड़ने से पहले रोहित शर्मा ने जमकर प्रैक्टिस की है. कमाल की बात ये है कि इस बैटिंग प्रैक्टिस को देखने के बाद एक बैटिंग कोच की तरह युजवेंद्र चहल ने उन्हें गेंद को उड़ाने की सलाह भी दी है.

एशिया कप 2018: पहले मैच में टीम इंडिया के संभावित प्लेइंग XI पर एक नजर

वीडियो देख चहल ने दिए टिप्स

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपनी बैटिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रोहित कवर ड्राइव, पुल, स्ट्रेट डाइव जैसे शॉट लगाने का अभ्यास कर रहे हैं. इसके अलावा अच्छी गेंद को रोकने की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं.


View this post on Instagram

Kit up, pick your bat and focus on the next mission. #AsiaCup 🇮🇳

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

लेकिन, टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बाकी सब तो ठीक लगा बस रोहित के गेंद को रोकना पसंद नहीं आया. लिहाजा, उन्होंने कमेंट में लिखा, “डिफेंस नहीं करने का भाउ गेंद को उड़ाने का है.”

टीम में रोहित के करीबी हैं चहल

बता दें कि टीम इंडिया के अंदर चहल रोहित के सबसे करीबी माने जाते हैं. चहल रोहित को अपना बड़ा भाई मानते हैं. और इसी हैसियत से उन्होंने रोहित शर्मा के वीडियो पर अपनी राय रखते हुए जरूरी टिप्स दिए.

टीम इंडिया को लक्ष्मण ने क्यों कहा, एशिया कप में पाकिस्तान के इस खिलाड़ी से बचके रहना?

19 सितंबर को पाकिस्तान से मैच

एशिया कप के लिए भारतीय टीम दुबई में शुक्रवार से अभ्यास शुरू करेगी. टीम का पहला मैच 18 सितंबर को हांग कांग से हैं. जबकि दूसरा और सबसे बड़ा मुकाबला 19 सितंबर को पाकिस्तान के साथ है. रोहित शर्मा के वीडियो पर पाकिस्तान से मुकाबले को लेकर भी तमाम कमेंट किए गए हैं.