नई दिल्ली. टीम इंडिया फिलहाल इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है और शायद दौरे के अपने सबसे टफ फेज से गुजर रही है. टीम हताश है और कप्तान कोहली परेशान. लेकिन, ये परेशानी अभी टलने वाली नहीं है क्योंकि इंग्लैंड के बाद विराट कोहली को उनके पड़ोसी सताएंगे.

ये प्रोमो वीडियो एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट का है जिसका आगाज 15 सितंबर से UAE में होने जा रहा है. जाहिर है इस वीडियो को देखने के बाद आप ये भी समझ गए होंगे कि इंग्लैंड के बाद विराट के पड़ोसी उनकी टेंशन की वजह कैसे बनने वाले हैं. यहां पड़ोसी से मतलब इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले भारत के पड़ोसी देशों से है.

एशिया कप का शेड्यूल जारी, 6 टीमों के बीच होगी क्रिकेट में बादशाहत की लड़ाई

एशिया कप में भारत का बोलबाला

बता दें कि एशिया कप का आयोजन 15 से 30 सितंबर तक होना है. ये टूर्नामेंट नॉक आउट फॉर्मेट में खेला जाएगा. 1984 से शुरू हुए इस टूर्नामेंट को टीम इंडिया सबसे ज्यादा 5 बार अपने नाम कर चुका है. यही नहीं भारत एशियाई देशों के बीच खेले जाने वाले इस सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट का डिफेंडिंग चैम्पियन भी है.

UAE यानी जीत की गारंटी

जाहिर है बदले फॉर्मेट के साथ इस टेंशन से निपटना विराट के लिए उतनी बड़ी प्रॉब्लम नहीं होगी, जितना फिलहाल इंग्लैंड में उत्पन्न हुए हालातों से उबरना है. इसकी एक दूसरी वजह ये भी है कि इस बार टूर्नामेंट UAE में हो रहा है. UAE में इससे पहले 2 बार इस टूर्नामेंट का आयोजन हो चुका है और दोनों मौकों पर जीत भारत की हुई है.