नई दिल्ली. एशिया कप 15 सिंतबर से शुरू हो रहा है. इसके लिए भारतीय टीम पर मुहर भी लग गई है. लेकिन उस टीम में जिन 16 खिलाड़ियों के नाम हैं उसे देखने के बाद हरभजन सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर है. वजह है मयंक अग्रवाल का उस टीम में न होना. Also Read - Kerala Elephant Tragedy: विराट कोहली का फूटा गुस्सा, बोले-हमारे जानवरों संग प्यार से पेश आएं

एशिया कप की टीम को लेकर किए इस ट्वीट में हरभजन सिंह ने सिर्फ अपने गुस्से को ही बयां नहीं किया है बल्कि सलेक्टर्स के नियम-कायदों पर भी सवाल खड़े किए हैं. हरभजन ने लिखा है,” मयंक अग्रवाल कहां है? इतने रन बनाने के बाद भी वो इस टीम में क्यों नहीं है… मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी के लिए अलग-अलग नियम है.”

रन बरसे फिर भी टीम में एंट्री को तरसे

बता दें कि पिछले सीजन रणजी ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे. IPL-11 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए उनका बल्ला बेशक खामोश रहा. लेकिन इसके अलावा सभी टूर्नामेंट में उन्होंने रन बरसाए हैं. रणजी ट्रॉफी 2017-18 सीजन में मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 1,160 रन बनाए. सभी फॉर्मेट को मिलाकर वो एक घरेलू क्रिकेट सीजन में इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने. उन्होंने 2017-18 सीजन में रिकॉर्डतोड़ 2,141 रन बनाए हैं.

अब क्या वेस्टइंडीज के खिलाफ मिलेगा मौका?

जब एशिया कप के लिए टीम इंडिया चुनी जा रही थी उससे पहले इंडिया ए के लिए भी मयंक अग्रवाल ने रनों की बौछार कर अपनी दावेदारी को दुरुस्त रखा था. पर उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. हालांकि, एक और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में मयंक को मौका दिए जाने की उम्मीद जताई है.

कहते हैं घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के जरिए टीम इंडिया के रास्ते खुलते हैं, लेकिन मयंक अग्रवाल के साथ फिलहाल ऐसा होता नजर नहीं आ रहा. देखना ये है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका इंतजार खत्म होता है या नहीं.