मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले टीम इंडिया के लिए टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। टीम के धमाकेदार ओपनर रोहित शर्मा शायद इस मैच से बाहर हो सकते है। दरअसल शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में मोहम्मद आमिर की पहली गेंद सीधे रोहित शर्मा के बाएं पैर के अंगूठे में लगी । जिसके बाद उनका एक्स-रे कराया गया है।

यह भी पढ़े: एशिया कप : भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित को इस चोट की वजह से चलने में काफी दिक्कत हो रही है। अबतक ये पता नहीं चल पाया है की चोट को ठीक होने में कितना वक्त लगेगा मगर फ़िलहाल  खिलाफ उनका खेलना मुश्किल ही लग रहा है।

आपको बता दें की भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के चौथे और अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया था। पाकिस्तान ने भारत को 84 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे भारत ने 15.3 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 49 रन विराट कोहली ने बनाए। उनके अलावा युवराज सिंह ने नाबाद 14 रनों का योगदान दिया। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान को 83 रन पर समेट दिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाज़ी की और टीम इंडिया को शुरुवाती झटके दिए।