Live Updates

  • 4:53 PM IST

    भारतीय मुक्केबाज गौरव सौलंकी 52 किलोग्राम भार वर्ग के पहले दौर में हारे

  • 4:49 PM IST

    अश्विनी-सिक्की की जोड़ी ने अमेरिकी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी को हराया

  • 4:49 PM IST

    भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने 2-1 से जीत हासिल की

  • 4:43 PM IST
    भारत के सौरभ घोषाल ने हरिंदर संधू को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनायी
  • 4:42 PM IST
    भारत की दीपिका पल्लीकल ने स्क्वॉश में महिलाओं की एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश किया
  • 4:35 PM IST

    बैडमिंटन के एकल पुरुष मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत हारे

  • 3:26 PM IST
    भारतीय तीरंदाजी टीम को तीरंदाजी में कंपाउंड मिश्रित टीम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में ईरान ने 153-155 से हरा दिया
  • 2:40 PM IST

    भारतीय महिला कबड्डी टीम ने जीता सिल्वर मेडल, फाइनल में ईरान ने हराया

  • 2:16 PM IST

    फाइनल में हारी भारतीय महिला कबड्डी टीम

  • 2:15 PM IST

    रोमांचक मुकाबले में हारी भारतीय महिला कबड्डी टीम

नई दिल्ली : अनुभवी टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन कर जकार्ता में जारी 18वें एशियाई खेलों में छठे दिन शुक्रवार को भारत को गोल्ड मेडल दिलाया. बोपन्ना और शरण की जोड़ी ने पुरुष युगल वर्ग के फाइनल में गोल्ड मेडल अपने नाम किया. Also Read - OMG! Pakistan के पूर्व राजदूत ने गुपचुप 'कौड़ियों के मोल' बेच दी दूतावास की इमारत!

भारतीय जोड़ी ने खिताबी मुकाबले में कजाकिस्तान की एलेक्जेंडर बुबलिक और डेनिस येवसेव की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात देकर जीत हासिल की. यह भारत की झोली में छठे दिन गिरा दूसरा गोल्ड मेडल है. भारत के पास अब कुल छह गोल्ड मेडल हो गए हैं. Also Read - रिया चक्रवर्ती का दावा उस डरावनी पेंटिंग को देखने के बाद बिगड़ने लगी थी सुशांत की तबीयत, आखिर क्या था उसमें?

इससे पहले भारत को नौकायन स्पर्धा से पहला गोल्ड मेडल हासिल हुआ. स्वर्ण सिंह, भोनाकल दत्तू, ओम प्रकाश और सुखमीत सिह की टीम ने नौकायन में पुरुषों की क्वाड्रपल स्कल्स टीम स्पर्धा का गोल्ड अपने नाम किया. भारतीय टीम ने फाइनल में 6 मिनट और 17.13 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया. उन्होंने भारत की झोली में गिरा छठा गोल्ड मेडल है. इस स्पर्धा का सिल्वर मेडल इंडोनेशिया और ब्रॉन्ज मेडल थाईलैंड ने जीता. Also Read - सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए क्या मिलेगी CBI को अनुमति? सुप्रीम कोर्ट का आ सकता है फैसला

इससे पहले नौकायन स्पर्धा में एक और ब्रॉन्ज मेडल हासिल हुआ है. रोहित कुमार और भगवान सिंह की जोड़ी ने पुरुषों की लाइटवेट युगल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में ब्रॉन्ज मेडल जीता. इससे पहले दुष्यंत ने लाइटवेट एकल स्कल्स स्पर्धा के फाइनल में ब्रॉन्ज मेडल जीता था.

रोहित और भगवान ने 7 मिनट और 04.61 सेकेंड का समय लेकर स्पर्धा का फाइनल चरण पूरा किया और तीसरे स्थान पर रहकर ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा जमाया. स्पर्धा का गोल्ड मेडल जापान के माशाहीरो ताकेडा और मासायुकी मियाउरा को गया. उन्होंने इस स्पर्धा को 7 मिनट और 01.70 सेकेंड में समाप्त किया.

दक्षिण कोरिया की ब्यूनघून किम और मिनयुक ली की जोड़ी ने 7 मिनट और 03.22 सेकेंड का समय लेकर दूसरे स्थान पर रहते हुए रजत पदक पर कब्जा जमाया. ऐसे में भारत को स्कल्स स्पर्धा में छठे दिन दो मेडल हासिल हुए हैं.

वहीं भारतीय तैराक संदीप सेजवाल ने पुरुषों की 50 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. संदीप ने फाइनल में छठा स्थान हासिल किया है. इस स्पर्धा के हीट-1 में संदीप ने 27.95 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया और फाइनल स्पर्धा में क्वालीफाई किया.