नई दिल्ली. एक बड़ा ही मशहूर गाना है फिल्मों के सारे हीरो मेरे आगे हैं जीरो. कुछ ऐसा ही रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के साथ भी है. एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीत के बाद इन्होंने रातों रात ऐसी सुर्खियां बटोरीं की सबका दिल जीत लिया. इनकी कामयाबी पर बॉलीवुड तो इनका दीवाना बना बैठा ही है उससे भी बड़ी बात ये है कि ये अब करोड़पति बन गए हैं. Also Read - ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन ने उड़ा दिए थे सबके होश, Sizzling फोटोशूट देखकर खफा हो गया था बच्चन परिवार?

हरियाणा सरकार से 3 करोड़ का इनाम Also Read - मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल,अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया याद 

विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया की गोल्डन जीत पर हरियाणा सरकार ने इन दोनों रेसलर्स को 3-3 करोड़ रुपये इनाम के तौर पर देने की घोषणा की है. इसकी जानकारी खुद हरियाणा के खेल मंत्री अनिज विज ने ट्वीट कर दी है. खास बात ये है कि 3 करोड़ देने के अलावा हरियाणा सरकार ने विनेश फोगाट को जॉब भी ऑफर किया है. Also Read - कंपकपाती ठंड में ऐश्वर्या ने पहनी साड़ी, भीगीं, डांस किया और फिर....

गोल्डन जीत के बाद सरकार की ओर से मिले इनामी राशि की वजह से विनेश और बजरंग सिर्फ करोड़पति ही नहीं बने हैं बल्कि फिल्मी हीरो को भी अपना फैन बना लिया है. अमिताभ से लेकर आमिर तक, अक्षय से लेकर वरूण धवन तक सब विनेश की सुनहरी जीत पर इठला रहे हैं. और, ऐसा हो भी क्यों न आखिर वो एशियन गेम्स की रेसलिंग इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला जो है.

बता दें कि इंडोनेशिया में खेले जा रहे एशियन गेम्स में भारत ने अब तक सिर्फ 2 गोल्ड मेडल जीते हैं और वो दोनों विनेश और बजरंग के दम से उसे मिला है.