नई दिल्ली : पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी का अमेरिका में कैंसर के इलाज के दौरान निधन हो गया जिसकी वजह से वह इंग्लैंड दौरा बीच में ही छोड़कर जायेंगे. पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ की टीम इस्लामाबाद युनाइटेडके बयान के अनुसार, ‘‘आईएसएलयू परिवार की संवेदनायें आसिफ के साथ है जिसने अपनी बेटी खो दी है. आसिफ काफी मजबूत है और हम सभी के लिये प्रेरणा है.’’ Also Read - Shoaib Akhtar New Look: शोएब अख्तर बने ‘तेरे नाम’ के सलमान खान, हो गए जबरदस्त ट्रोल

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी ने की धोनी की तारीफ, कहा- विरोधियों पर भारी पड़ते हैं माही

आसिफ ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दो अर्धशतक जमाये हैं. वह पाकिस्तान की विश्व कप टीम के प्रारंभिक सदस्यों में नहीं है हालांकि अंतिम 15 की घोषणा के लिये 23 मई तक का समय है. गौरतलब है कि आसिफ ने 22 अप्रैल को एक ट्वीट किया था. इसमें आसिफ ने बताया था कि उनकी बेटी कैंसर के चौथे स्टेज में हैं और उसे इलाज के लिए यूएस ले जा रहे हैं.

आसिफ इस दुखद खबर से पहले इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा थे. वो प्लेइंग इलेवन में भी शामिल रहे. इस मैच में 17 गेंदों का सामना करते हुए 22 रन बनाए. आसिफ ने इस इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की 4 पारियों में 142 रन बनाए थे.