आईपीएल 2020 के स्‍थगित होने के चलते पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का राष्‍ट्रीय टीम में वापसी कर पाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी टीम में उनका कद अभी भी पहले जैसा ही है. श्रेयस अय्यर का मानना है कि धोनी सबसे कूल कप्‍तान थे. Also Read - IPL 2021: Rahul Chahar के काम आई कप्तान Rohit Sharma की ये 'खास रणनीति', तभी पलटा मैच का पासा!

ट्विटर पर सवाल जवाब राउंड के दौरान श्रेयस अय्यर से धोनी के संबंध में विचार पूछे गए थे. उन्‍होंने कहा, “धोनी सबसे कूल, शांत और अपने प्रदर्शन में निरंतर हैं. धोनी एक सच्‍चे लीडर हैं.” Also Read - IPL 2021- Who is Shahbaz Ahmed: जानें कौन है यह खिलाड़ी, जिसने RCB को दिलाई जीत

इसी तरह उनसे पूछा गया कि किसी एक पूर्व खिलाड़ी जिसके साथ या खिलाफ वो खेलना पसंद करेंगे. इस सवाल के जवाब में अय्यर ने वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज सर विव रिचर्ड्स का नाम लिया.बचपन के हीरो के बारे में पूछे गए सवाल पर श्रेयस अय्यर ने सचिन तेंदुलकर, एबी डीविलियर्स, रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम लिया.

श्रेयस अय्यर से पूछा गया कि विराट कोहली को एक शब्‍द में वो कैसे परिभाषित कर सकते हैं. इसपर उन्‍होंने कहा कि विराट रिलेंटलेस यानी कभी न रुकने वाले खिलाड़ी हैं. श्रेयस अय्यर ने बताया कि जेमीमा रोड्रिग्‍स उनकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर हैं.