नई दिल्ली: अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए सुर्खियां बटोरने वाले नरेन्द्र बुंदे एक बार फिर सुर्खियां में हैं. इस बार उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम को विदेशी दौरे पर सफलता मिलेगी.

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कोहली को भी भारतीय खेल इतिहास का सबसे बड़ा एंडोर्समेंट करार मिलने वाला है. नागपुर के बुंदे इससे पहले सचिन तेंदुलकर की टेनिस एल्बो चोट के बाद वापसी और भारत रत्न मिलने की सही भविष्यवाणी कर चुके हैं. यह भी पढ़ें: विराट कोहली का हमशक्ल पाकिस्तान में बेच रहा है पिज्जा!

उन्होंने सौरव गांगुली की वापसी और भारतीय टीम के 2011 में विश्व कप जीतने की भविष्यवाणी भी की थी जो सही साबित हुई. उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि 36 वर्षीय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप में टीम का हिस्सा होंगे. बुंदे ने कहा, जब लोग धोनी के खिलाफ बात कर रहे थे तब मेरी भविष्यवाणी थी कि धोनी 2019 विश्व कप की टीम में होंगे और पिछले चार महीने के उनके प्रदर्शन से ऐसा ही लग रहा है.

उन्होंने कोहली के बारे में कहा, कोहली को जल्द ही ऐसा करार मिलने वाला है जैसा मार्क मास्करेनहास ने सचिन तेंदुलकर के साथ किया था. आज के इस दौर में यह करार उससे भी बड़ा होने वाला है. कोहली का शुक्र ग्रह काफी मजबूत है इसलिए वह विदेश में अच्छा करेंगे.