पर्थ में खेले गए डे-नाइट टेस्‍ट में ऑस्‍ट्रेलिया की टीम को भले ही 296 रन से बड़ी जीत मिली हो लेकिन कीवी गेंदबाजों की उछाल भरी गेंदों ने मेजबान टीम को परेशान करके रखा. ऑस्‍ट्रेलिया के स्पिनर नॉथन लियोन न्‍यूजीलैंड के गेंदबाजों की बाउंसर को बेहद हल्‍के में लेते हुए प्रतिक्रिया दी.

पढ़ें:- ICC Test Ranking: विराट नंबर-1, महज 12 टेस्‍ट खेलकर कंगारू बल्‍लेबाज टॉप-5 में हुआ शामिल

नॉथन लियोन ने कहा कि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की बाउंसरों में कुछ भी अप्रिय नहीं था और आने वाले मैचों में यह और भी अधिक होगा.
न्‍यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज के पहले मुकाबले में 296 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद कप्तान टिम पेन ने कहा था कि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने जिस तरह शॉटपिच गेंदो की बौछार की, उन्हें ‘बाडीलाइन’ का अहसास होने लगा.

अब नॉथन लियोन की तरफ से कहा गया,‘‘ मुझे लगता है कि इसे स्वीकार करना होगा. यह एक चुनौती है . हम दुनिया की दूसरे नंबर की टीम के खिलाफ खेल रहे थे. बॉडीलाइन का तो पता नहीं लेकिन शॉर्टपिच गेंदें फेंकना उनकी रणनीति का हिस्सा था.’’

पढ़ें:- चेन्‍नई में रिषभ पंत ने अपने नेचुरल खेल के विपरीत खेली धीमी पारी, बोले- मैंने केवल…

उन्होंने कहा ,‘‘ मैं इससे सामंजस्य बिठा लूंगा. मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. कीवी खिलाड़ी अच्छे हैं. उन्होंने कोई छींटाकशी नहीं की और उनके पास विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं.’