पाकिस्‍तान के खिलाफ डे-नाइट टेस्‍ट मैच (Day Night Test) के दौरान टिम पेन से बिना इजाजत लिए अपनी मर्जी से फील्‍ड सजाने के मामले में इयान चैपल (Ian Chappell) की कड़ी टिप्‍पणी के बाद पूर्व कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steven Smith) की तरफ से भी इसपर प्रतिक्रिया दी गई है.Also Read - Ashes 2021-22 में टिम पेन की जगह लेंगे विकेटकीपर एलेक्स कैरी

Also Read - Ashes सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की तैयारियों में लगे हैं जॉश इंग्लिस

9 न्‍यूज से बातचीत के दौरान स्‍टीव स्मिथ (Steven Smith) ने कहा, “मैं बस टिम पेन को जितना संभव हो मदद करने का प्रयास कर रहा था. वो अपना काम बेहद अच्‍छे से कर रहे हैं. मैंने बस उन्‍हें कुछ सलाह दी. मुझे लगता है कि उन्‍हें यह पसंद भी आई हैं.” Also Read - Ashes 2021: Pat Cummins का खुलासा, कप्तानी संभालने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दबाव डाला

स्‍टीव स्मिथ ने आगे कहा, “मैं बस इतना चाहता हूं कि टीम अच्‍छा प्रदर्शन करे. मैं जरा भी उनके पद और प्रतिभा को नीचा दिखाने का प्रयास नहीं कर रहा था.”

पढ़ें:- IPL 2020 Auction: तेज गेंदबाज मिशेल स्‍टार्क और इस इंग्लिश बल्‍लेबाज ने बनाई आईपीएल से दूरी

इयान चैपल (Ian Chappell) ने मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा था, “स्‍टीव स्मिथ बिना इजाजत लिए ऑफ साइड में अपनी मर्जी से फील्डिंग सजा रहे हैं. ये एक ऐसी चीज है जिसे देखने से मैं नफरत करता हूं.”

स्‍टीव स्मि‍थ (Steven Smith) ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के कप्‍तान रह चुके हैं. पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान केपटाउन टेस्‍ट में बॉल टैंपरिंग का मामला सामने आया था. गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में तत्‍कालीन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (Steven Smith) और उपकप्‍तान डेविड वार्नर पर एक साल के लिए क्रिकेट खेलने से बैन लगा दिया गया था.

पढ़ें:- बस चालक का बेटा U-19 WC में करेगा भारत की कप्‍तानी, कहा- पिता ने कर्ज लेकर दिलाई थी…

स्मिथ ने बैन के बाद वर्ल्‍ड कप से वन्‍डे क्रिकेट और एशेज सीरीज से टेस्‍ट क्रिकेट में धमाकेदार वापसी की. अगले एक साल तक स्मिथ को ऑस्‍ट्रेलिया की टीम का कप्‍तान नहीं बनाया जा सकता है.