नई दिल्ली. आपने म्यूजिकल चेयर्स के बारे में सुना होगा. लेकिन, क्रिकेट और म्यूजिक के कॉकटेल के बारे में नहीं. लिहाजा, जब भारतीयों ने म्यूजिक की धुन पर क्रिकेट की नुमाईश की तो देखने वालों की आंखे फटी की फटी रह गई. उनका खेल देखकर लोगों को हैरानी भी हुई लेकिन मजा भी खूब आया. दरअसल, इंग्लैंड के क्रिकेट कमेंटेटर जॉन केनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ भारतीय म्यूजिक की धुन पर क्रिकेट खेलने के अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसे दुनिया भर के क्रिकेट लवर्स के लिए शानदार नजारा बताया है.

क्या गेंदबाज, क्या बल्लेबाज, क्या फील्डर और क्या विकेटकीपर, यहां तक कि इस मैच का अंपायर भी अपने फैसले म्यूजिक की थाप पर डांस कर ही देता दिख रहा है. इंग्लैंड के कमेंटेटर जॉन केनी के शेयर किए इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर और प्रजेंटर एलिसन मिशेल ने भी पसंद किया है.

बदलते दौर के साथ क्रिकेट भी रंगीन हुआ है. उसमें मसाले का तड़का लगा है. अब चौके-छक्के पर और गिरते विकेटों पर चीयरलीडर्स का डांस दिख जाता है. लेकिन शेयर किए वीडियो में डांस भी उन्हीं की जिम्मेदारी है जो खेल रहे हैं. इस वीडियो को क्रिकेट फैंस ने भी जमकर सराहा है.

यकीनन, क्रिकेट में एंटरटेनमेंट का इससे बढ़कर मसाला नहीं हो सकता.