नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे सिडनी में खेला जाना है और उससे पहले ही मेजबान टीम को जोर का झटका लग गया है. दरअसल, उसके स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श अस्पताल में भर्ती हो गए हैं और इस वजह से पहले वनडे से बाहर भी हो गए हैं. सिडनी वनडे में मिचेल मार्श के नहीं खेलने की खबर पर मुहर कंगारू टीम के कोच जस्टिन लेंगर ने खुद लगाई है. गैस की समस्या से जूझ रहे मिचेल मार्श 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहेंगे.

मार्श की जगह टर्नर टीम में

मार्श की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाज एस्थन टर्नर को जगह दी गई है. टर्नर बिग बैश लीग में पर्थ स्क्रॉचर्स के लिए खेलते हैं. बिगबैश लीग के पिछले 3 मुकाबलों में टर्नर नाबाद 43 रन, 47 रन और नाबाद 60 रन की पारी खेल चुके हैं.

सिडनी की बारिश भी धोनी के बल्ले पर नहीं लगा सकी ‘ब्रेक’, अभ्यास में दिखा जीत का क्रेज

मार्श की कमी खलेगी 

टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच की अगुवाई में वनडे सीरीज जीतने की उम्मीद कर रहा है. मेजबान टीम की इस उम्मीद को अमलीजामा पहनाने के लिए मिचेल मार्श अहम कड़ी थे क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से बेहतर कर सकते थे. लिहाजा, उनकी गैरमौजूदगी ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले वनडे में खलती दिख सकती है.

सिडनी से मेलबर्न तक चाहिए जीत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे 12 जनवरी को सिडनी में, दूसरा वनडे 15 जनवरी को एडिलेड में और तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा.