नई दिल्ली| बेहद तनाव के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद ‘आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों से अब दोस्ती नहीं ’ वाले विराट कोहली के बयान पर आस्ट्रेलियाई मीडिया ने भारतीय कप्तान पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘स्तरहीन’ और ‘अहंकारी’ बताया। आस्ट्रेलियाई अखबारों ने कोहली की इस बयान के लिए काफी आलोचना की है कि अब आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वह दोस्त नहीं मानते।

आस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस बात के लिए भी कोहली को आड़े हाथों लिया कि उन्होंने सीरीज खत्म होने के बाद साथ में बीयर पीने के आस्ट्रेलियाई टीम के न्यौते को भी ठुकरा दिया । सिडनी के ‘डेली टेलीग्राफ’ ने कोहली को अहंकारी बताते हुए कहा कि विराट कोहली को सीरीज के बाद हाथ मिलाने पड़े लेकिन उसने बच्चों की तरह बर्ताव किया।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली का ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए संदेश, ‘अब दोस्त नहीं हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी’

एक दूसरे अखबैर के हेडलाइन में कहा गया ,‘‘बीयरगेट: कोहली का नया स्तरहीन कारनामा’’ ‘द आस्ट्रेलियन’ के पीटर लालोर ने कहा कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यह सीरीज बेहद खराब माहौल में खेली गई और इसकी पुष्टि तब हो गई जब दोनों टीमों के साथ में बीयर पीने के न्यौते को भारतीय टीम ने ठुकरा दिया।

उन्होंने स्टीव स्मिथ के रवैये से कोहली की तुलना की। स्मिथ ने सीरीज के दौरान भावनाओं में बहने के लिए माफी मांग ली थी। हेराल्ड सन के रसेल गूड ने कहा कि विराट कोहली को सिर्फ सॉरी कहना था। स्टीव स्मिथ ने कह दिया।