नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में हरफनमौला खिलाड़ी मार्नस लाबसचग्ने को शामिल किया गया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन का कहना है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टीम की कमजोर बल्लेबाजी को देखते हुए कई चीजों पर विचार किया जा रहा है.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए तीसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से मात देने के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है और ऐसे में मेजबान टीम को इस सीरीज को ड्रॉ करने के लिए किसी भी हाल में सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में जीत हासिल करनी होगी.

ऋषभ पंत ने डेब्यू कैलेंडर ईयर में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर

मार्नस ने इस साल संयुक्त अरब अमीरात में ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और पाकिस्तान के खिलाफ अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का अच्छा प्रदर्शन किया था. पेन ने कहा, “मुझे लगता है कि अगले दो दिनों तक कई चीजों पर विचार किया जाना है. मैं अपने विचार जस्टिन लैंगर और कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ साझा करूंगा.”

मेलबर्न में बुमराह का रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन, कपिल देव को पीछे छोड़ा

बता दें कि मार्नस घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने 81 फर्स्टक्लास पारियों में 2521 रन बनाए हैं. मार्नस ने इस दौरान 4 शतक और 15 अर्धशतक जड़े हैं. जब कि लिस्ट ए की 19 पारियों में 686 रन बनाए हैं. उन्होंने लिस्ट में 8 शतक जड़े हैं. अहम बात यह भी है कि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए 2 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 43 रन बनाने के साथ 7 विकेट भी झटके हैं. मार्नस की गेंदबाजी को देखें तो उन्होंने फर्स्ट क्लास में 24 विकेट लिए हैं.