नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी तैयार हो चुके हैं. वो 6 दिसंबर से खेले जाने वाले मैच से पहले जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग सेशन का भी आयोजन किया गया है. विराट कोहली की कप्तानी भारतीय टीम के लिए यह सीरीज जीतना चुनौतीपूर्ण होगी. इस वजह वो खुद को पहले से ही तैयार कर रहे हैं. इस सिलसिले में कोहली के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी सोमवार को जिम में दिखे.

दरअसल कोहली के साथ जसप्रीत बुमराह, रिषभ पंत और पार्थिव पटेल ने जिम में वक्त बिताया. इनके अलावा टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी भी इसमें शामिल रहे. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए जिम करना ट्रेनिंग का ही एक हिस्सा है. कोहली ने इस दौरान एक फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर शेयर की. इसमें कोहली और साथी खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. कोहली ने इस फोटो के लिेए लिखा, जब आप ग्रुप में ट्रेनिंग करते हैं तब क्या होता है…

बर्थडे स्पेशल: विराट-रोहित को पीछे छोड़ चुकी हैं मिताली राज, पढ़ें उनसे जुड़े खास रिकॉर्ड

AUSvsIND: टीम इंडिया के ये 3 बॉलर्स करेंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए साबित होंगे खतरा

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें एडिलेड में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेंगी. इसके लिए अभी प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं हुई है. हालांकि संभव है कि मुरली विजय और लोकेश राहुल ओपनिंग करें. इसके अलावा नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा और नंबर 4 पर कोहली बैटिंग कर सकते हैं. रिषभ पंत को बतौर विकेटकीपर मौका मिल सकता है. हालांकि अनुभवी खिलाड़ी पार्थिव पटेल भी टीम के हिस्सा हैं.