नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच पर्थ में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही. लेकिन इसके बाद टीम ने शुरुआती 3 विेकेट जल्दी ही खो दिए. भारत को पहले सेशन में एक भी विेकेट नहीं मिला था. जब कि दूसरे सेशन में तीन विकेट ले लिए. ऑस्ट्रेलिया का तीसरा मार्कस हैरिस के रूप में गिरा. उन्हें हनुमा विहारी ने आउट किया. हनुमा ने जिस गेंद पर हैरिस को आउट किया वह प्रभावी रही. हैरिस 70 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के लिए आरोन फिंच और मार्कस हैरिस ओपनिंग करने आए. इस दौरान फिंच 50 रन बनाकर आउट हुए. जब कि हैरिस ने 70 रन बनाए. भारत की ओर से 49वां ओवर हनुमा कर रहे थे. इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर हैरिस आउट हो गए. हनुमा ने उछाल भरी गेंद फेंकी, जिसे हैरिस खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद उनके बल्ले को छूती हुई अजिंक्य रहाणे के हाथों में चली गई. इस तरह हैरिस कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए.

VIDEO : जसप्रीत बुमराह ने फिंच को किया आउट, खतरनाक गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को झटका

देखें वीडियो :

VIDEO: शमी की खतरनाक गेंद पर OUT होने से बचे फिंच, देखें DRS में किस्मत ने कैसे दिया साथ

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के हैरिस और फिंच ने शतकीय साझेदारी निभाई. इसके बाद फिंच 50 रन बनाकर आउट हो गए. जब कि इसके कुछ ही देर बाद उस्मान ख्वाजा 5 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद हैरिस पवेलियन लौटे. ऑस्ट्रेलिया के लिए पहला सेशन अच्छा रहा. लेकिन दूसरे सेशन में टीम ने 3 बड़े विकेट गंवा दिए.