स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने गुरुवार को दिए बयान में कहा कि वो भारत के खिलाफ मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। वार्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें सीमित ओवर फॉर्मेट सीरीज और टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया। Also Read - India vs Australia: Steve Smith ने बताया- ब्रिसबेन में भारत को रोकने की क्या है रणनीति!

एसईएन स्पोर्स्ट्स से बातचीत में वार्नर ने कहा, “मुझे उम्मीद है, (बॉक्सिंग डे) वो ऐसा मैच है जिसे मैं छोड़ना नहीं चाहूंगा। (एडिलेड) मेरा पहला टेस्ट है जो मैंने इंजरी की वजह से छोड़ा है इसलिए मैं उसे लेकर बेहद निराश हूं।” Also Read - India vs Australia: 5 विकेट लेकर Mohammed Siraj ने पिता को किया याद, बोले- पूरा करना है यह काम

उन्होंने कहा, “इस बड़ी सीरीज के दौरान, एक भी मैच मिस करना बेहद निराशाजनक है लेकिन मुझे पता है जो खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे वो अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।” Also Read - पापा बनने के बाद Virat Kohli ने टि्वटर पर अपडेट किया अपना बायो, लिखी यह खास बात

26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में अब केवल 9 दिन बाकी हैं, ऐसे में वार्नर टेस्ट मैच फिट होने के लिए अपनी रीहैब प्रक्रिया को तेज करेंगे।

उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि मैं उठ पाउंगा और ज्यादा तेज गति से दौड़ सकूंगा। मैं 14 किमी की रफ्तार से भाग रहा हूं इसलिए मुझे अगले हफ्ते तक इसे 26 से 30 किमी तक बढ़ाना होगा। अगर मैं विकेट से बीच दौड़ सकता हूं और अगले हफ्ते थोड़ी फील्डिंग कर लेता हूं, तो मैं तैयार रहूंगा।”