नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. मैच के चौथे दिन भारत की शुरुआत कम अच्छी रही. भारतीय गेंदबाजों को पहले सेशन में एक भी विकेट नहीं मिला. लेकिन दूसरा सेशन शुरू होते ही तीन खिलाड़ी आउट हो गए. इसमें तीसरा विकेट पैट कमिंस का था. कमिंस महज 1 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट हुए. बुमराह ने शुरुआत से ही खतरनाक गेंदबाजी कर रहे हैं. वो एक-दो बार कमिंस को आउट करने से चूके. लेकिन फिर सफल हो ही गए.

दरअसल चौथे दिन के दूसरे सेशन में भारत की ओर से 84वां ओवर बुमराह कर रहे थे. जब कि स्ट्राइक पर कमिंस थे. बुमराह ने ओवर की दूसरी गेंद काफी खतरनाक फेंकी, जिस कमिंस आउट होने से बच गए. यह गेंद कमिंस के लिए चेतावनी की तरह थी. लेकिन वो नहीं संभल पाए और अगली ही गेंद पर बुमराह ने उन्हें पवेलियन भेज दिया. उनकी तीसरी गेंद इतनी तेज थी कि जब कमिंस समझ पाते तब तक वह स्टम्प्स तक पहुंच गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को आठवां विकेट गंवाना पड़ा.

सचिन-लारा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों से बेहतर हैं विराट, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का बयान

देखें वीडियो :

INDvsAUS: कोहली की तारीफ में बोले बुमराह, कप्तान से प्रेरणा लेते हैं भारत के खिलाड़ी

बता दें कि पर्थ टेस्ट मैच में भारत ने खराब शुरुआत के बाद वापसी की. टीम पहली पारी में 283 रन बनाकर ऑल आउट हुई. जब कि शुरुआत में गेंदबाज भी विकेट नहीं ले पा रहे थे. लेकिन फिर मोहम्मद शमी, बुमराह और इशांत की अच्छी गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी. हालांकि उन्होंने अच्छी बढ़त बना ली है.