नई दिल्ली : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. इस दौरान टीम के लिए आरोन फिंच और मार्कस हैरिस ओपनिंग करने आए. लंच ब्रेक तक दोनों खिलाड़ियों ने टीम को अच्छी शुरुआत देते हुए अर्धशतकीय साझेदारी पूरी की. लेकिन इस दौरान भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजों को काफी परेशान किया. उन्होंने फिंच को कई बार निशाना बनाया. लेकिन फिंच आउट होने से चूक गए.

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के लिए शमी 12वां ओवर कर रहे थे. इस ओवर की पहली गेंद पर शमी ने जोरदार अपील की. लेकिन ग्राउंड अंपायर ने नॉट आउट का इशारा दिया. शमी की अपील के साथ कप्तान विराट कोहली भी आत्मविश्वास में नजर आए. उन्होंने टीम से बात करने के बाद डीआरएस ले लिया. लेकिन डीआरएस में भी फिंच नॉट आउट रहे. फैसला अंपायर्स कॉल में तब्दील हो गया. इस तरह फिंच बच गए. इसके बाद भी शमी ने कई शानदार गेंदें फेंकी.

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी का बना रहे रास्ता, बताया कहां खेलेंगे अगला मैच

देखें वीडियो :

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल की. लेकिन अब दूसरे मुकाबले में चुनौतियां बढ़ती नजर आ रही हैं. पर्थ टेस्ट के पहले दिन लंच ब्रेक तक भारतीय गेंदबाजों को एक भी विकेट नहीं मिला.