नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर एग्रेशन की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं. वो विरोधी टीम के खिलाड़ी के आउट होने के बाद जमकर जश्न मनाते हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर एग्रेशन साफ दिखाई देता है. इस तरह का नजारा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में भी दिखाई दिया. एडिलेड में खेल जा रहे मुकाबले में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने आरोन फिंच को जीरो पर आउट कर दिया. फिंच के आउट होने के बाद कोहली का एग्रेशन देखने लायक था. उन्होंने दौड़कर इशांत को बधाई दी.

दरअसल ओपनर खिलाड़ी फिंच पहले ओवर की तीसरी गेंद पर बोल्ड हो गए. यह गेंद इतनी अच्छी और तेज थी कि स्टम्प्स बिखर गए. यह देख कोहली मैदान पर दौड़कर इशांत की तरफ आए और उन्हें बधाई दी. इस समय कोहली के चेहरे पर एग्रेशन देखा जा सकता था. उन्होंने साथ-साथ लोकेश राहुल और टीम के दूसरे खिलाड़ी भी खुशी से उछल पड़े.

INDvsAUS: अश्विन की गेंद का शिकार बने उस्मान ख्वाजा, अंपायर को भी बदलना पड़ा फैसला

देखें वीडियो :

VIDEO: अश्विन की स्पिन में फंसे कंगारू, देखें किस तरह बिखरे स्टम्प्स

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मैच के दूसरे दिन पहली पारी में टी-ब्रेक तक 4 विकेट खोकर 117 रन बना लिए. इस दौरान फिंच बिना खाता खोले आउट हुए. जब कि मार्कस हैरिस 26 रन और उस्मान ख्वाजा 28 रन बनाकर पवेलियन लौटे. शॉन मार्श महज 2 रन ही बना पाए. टी-ब्रेक तक पीटर हैंड्सकॉम्ब 33 रन और ट्रेविस हेड 17 रन बनाकर खेल रहे थे.