नई दिल्ली : टीम इंडिया पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला लिया. इस दौरान टीम के लिए पहला सेशन अच्छा रहा. लेकिन दूसरे सेशन में तीन विकेट गंवा दिए. इसके बाद तीसरे सेशन की शुरुआत भी काफी खराब रही. यहां ऑस्ट्रेलिया ने चौथा विकेट गंवाया. भारत ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को आउट किया. हैंड्सकॉम्ब 7 रन बनाकर इशांत शर्मा की गेंद पर आउट हुए. हैंड्सकॉम्ब कैच आउट हुए. उनका कैच विराट कोहली ने पकड़ा.

दरअसल भारत की ओर से 55वां ओवर इशांत शर्मा कर रहे थे. इस ओवर की पहली ही गेंद पर हैंड्सकॉम्ब कैच थमा बैठे. उनका कैच कोहली ने पकड़ा. यह काफी मुश्किल था. लेकिन कोहली ने हवा में उछलकर एक हाथ से कैच पकड़ लिया. कोहली स्लिप में खड़े थे और गेंद को देख बिना देर किए उछल पड़े.

VIDEO: हनुमा विहारी की बाउंसी बॉल पर आउट हुए हैरिस, रहाणे ने पकड़ा शानदार कैच

देखें वीडियो :

VIDEO: शमी की खतरनाक गेंद पर OUT होने से बचे फिंच, देखें DRS में किस्मत ने कैसे दिया साथ

बता दें कि भारत के लिए तेज गेंदबाजों ने प्रभावी गेंदबाजी की. हालांकि पहले सेशन में टीम को एक विकेट भी नहीं मिला. लेकिन इसके बाद दूसरे सेशन में तीन विकेट मिले. इसमें आरोन फिंच, मार्कस हैरिस और उस्मान ख्वाजा आउट हुए. इसके बाद तीसरे सेशन में हैंड्सकॉम्ब का विकेट मिला.