नई दिल्ली : टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हो चुके हैं. गुरुवार से शुरू होने वाला टेस्ट मुकाबला एडिलेड में खेला जायेगा. इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फोटोशूट किया गया. इस दौरान कप्तान विराट कोहली और इशांत शर्मा समेत कई खिलाड़ी मौजूद रहे. बीसीसीआई ने शूट के बाद फोटोज को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. कोहली फोटोशूट के दौरान मजाकिया अंदाज में दिखे. उन्होंने इशांत के साथ काफी मजाक किया. कोहली ने इशांत के लिए कहा कि इतने लम्बे हैं कि फ्रेम में छोटा पड़ जाता है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल एडिलेड टेस्ट से पहले फोटोशूट किया गया. इस दौरान कोहली और इशांत मजाक करते नजर आए. जब इशांत का शूट हो रहा था तब कोहली ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने इशांत के लिए कहा, आपके मिलवाते हैं सबसे प्रोफेशनल एथिलीट से…जो कि इतने लम्बे हैं कि इन्हें फ्रेम में नहीं लिया जा सकता. कोहली के इस कमेंट पर इशांत हंस दिए. उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

एडिलेड में कोहली के सामने गांगुली-द्रविड़ के इतिहास को दोहराने की चुनौती

देखें वीडियो :

उस्मान ख्बाजा के भाई को पुलिस ने किया अरेस्ट, आतंकी गतिविधि में शामिल होने का शक

बता दें कि टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जानी वाली टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाज इशांत की अहम भूमिका होगी. इशांत अनुभवी होने के साथ-साथ विकेट लेने में भी माहिर हैं. इसके साथ ही उनके पास ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव भी है, जो कि टीम के युवा खिलाड़ियों के काम आयेगा. इशांत के क्रिकेट करियर को देखें तो उन्होंने 155 टेस्ट पारियों में 256 विकेट झटके हैं.