विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) की जगह पाकिस्तान की टी20 क्रिकेट टीम के नए कप्तान बने बाबर आजम (Babar Azam) अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से बेहद निराश हैं। आजम की नाराजगी की एक झलक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान देखने को मिली, जब आसिफ अली (Asif Ali) के आउट होने पर वो मैदान पर उन पर चिल्लाते दिखे।

कैनबरा के मानुका ओवल में खेले गए इस मैच के दौरान आजम ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के आउट होने के बाद मैदान पर आए आसिफ 12वें ओवर में स्पिनर एश्टन एगर (Ashton Agar) के खिलाफ स्लॉग स्वीप लगाने की कोशिश में लॉन्ग ऑन पर पैट कमिंस (Pat Cummins) को आसान सा कैच दे बैठे। इस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कप्तान ने खुलकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

पंजाब को छोड़ इस टीम के लिए खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अब तक खेले दो टी20 मैचों में 143.42 की स्ट्राइक रेट से 109 रन बना चुके आजम लगातार पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को अपने दम पर चला रहे है। सिडनी में खेले गए पहले टी20 मैच में, जो कि बारिश के चलते बेनतीजा रहा था, वहां भी आजम ने 59 रन की पारी खेली थी और फिर कैनबरा में भी उन्होंने अर्धशतक जड़ा। हालांकि उन्हें बाकी खिलाड़ियों की ओर से मदद नहीं मिल रही है।

दूसरे टी20 में 7 विकेट से हारने के बाद कप्तान ने प्रेसेंटेशन के दौरान भी अपनी निराशा जताई। आजम ने कहा, “बेहद निराश। हम पावरप्ले में अच्छा नहीं खेले।”