ऑस्‍ट्रेलिया की टीम (Australia vs Pakistan) ने पाकिस्‍तान के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्‍यास टेस्‍ट मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. विकेटकीपर बल्‍लेबाज एलेक्‍स कैरी (Alex Carey) को टीम की कमान सौंपी गई है.

एशेज के दौरान टीम में जगह बना पाने में विफल रहे जो बर्न्स शीर्ष क्रम में मार्कस हैरिस का साथ देंगे. टीम में उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन और युवा स्टार विल पुकोवस्की भी शामिल किया गया है.

पढ़ें:- सौरव गांगुली ने किया फॉर्मूला तैयार, अब घरेलू क्रिकेटर भी होंगे माला-माल

ऑस्‍ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा, ‘‘यह अभ्‍यास मैच की टीम है. पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये टीम का चयन करने से पहले हम घरेलू टूर्नामेंट शेफील्‍ड शील्‍ड और अभ्‍यास मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे.’’

एशेज सीरीज के दौरान डेविड वार्नर बल्‍ले से विफल रहे थे. हालांकि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट पहले ही यह साफ कर चुका है कि वार्नर को टेस्‍ट में अभी लगातार मौके दिए जाएंगे.

पढ़ें:- भारी प्रदूषण के बावजूद दिल्‍ली में ही होगा बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 मुकाबला

पाकिस्तान सिडनी में 31 अक्टूबर से ऑस्‍स्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेलेगा. इसके बाद ब्रिस्बेन और एडीलेड में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया ए टीम :

एलेक्स केरी (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, विल पुकोवस्की, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन, माइकल नेसर, झाय रिचर्डसन, सीन एबॉट, रिले मेरेडिथ.