श्रीलंका की टीम इस वक्‍त ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर हैं, जहां मेहमान टीम को तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज से पहले ऑस्‍ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई कोहनी की चोट के चलते बाहर हो गए हैं.

पढ़ें:- BCCI अध्यक्ष बनते ही दादा की ‘दादागिरी’ शुरू, Day-Night टेस्ट मैच खेलने के लिए कोहली को किया राजी

माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ आगामी सीरीज तक भी टाई फिट नहीं हो पाएंगे. कप्‍तान एरोन फिंच ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “मेरे ख्‍याल से फस्‍ट ड्रिल सेशन के दौरान टाई के हाथ में चोट लगी. बॉल फेंकने के दौरान उनकी कोहनी में खिंचाव आया है.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने एंड्रयू टाई के स्‍थान पर न्‍यू साउथ वेल्‍स के तेज गेंदबाज सीन एबार्ट को स्‍क्‍वाड में शामिल किया है. हालांकि टाई की गैरमौजूदगी से ऑस्‍ट्रेलिया को बहुत ज्‍यादा फर्क नहीं पड़ेगा. मेजबान टीम के पास तेज गेंदबाजी में मिशेल स्‍टार्क, पैट कमिंस, बिली स्टेनलेक केन रिचर्ड्सन जैसे गेंदबाज मौजूद हैं.

पढ़ें:- ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ के सम्मान समारोह में पहुंचे लक्ष्मण ने सौरव गांगुली को दे दी ये बड़ी जिम्मेदारी

घरेलू टूर्नामेंट में विक्‍टोरिया के लिए खेलते वक्‍त घायल हुए कप्‍तान एरोन फिंच भी पहले टी20 मैच के लिए फिट हो गए हैं. कप्‍तान ने कहा, “मैं अब ठीक हूं और बल्‍लेबाजी के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. कल तक में गेंद फेंकते वक्‍त कुछ चिंतित जरूर था. दो दिन प्रेक्टिस से मेरे अंदर आत्‍मविश्‍वास लौटा है. मै कह सकता हूं कि कल के मैच में 99 प्रतिशत चांस मेरे खेलने के हैं.”