नई दिल्ली. इंसान को वक्त के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम है कि भारत को हराने के लिए करीब 3 दशक पीछे चली गई हैं. मौजूदा वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 33 साल पुरानी जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने वाली है. ये वही जर्सी है जिसे कभी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर और उनकी टीम पहना करती थी और जिसमें हरा और गोल्डन रंग घुला होता था. ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार ये जर्सी 1986 में भारत के खिलाफ खेली वनडे सीरीज में ही पहनी थी. Also Read - चीन को जवाब! मालाबार युद्धाभ्यास में अमेरिका और जापान के अलावा अब ऑस्ट्रेलिया भी होगा शामिल

बता दें कि टेस्ट सीरीज में करारी हार के बाद वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पलटवार के मूड में है और इसके लिए हर हथकंडे अपनाती दिख रही है. पुरानी जर्सी में उतरने का मकसद भी उसी कड़ी का एक हिस्सा है. इसे पहनकर खिलाड़ी न सिर्फ खुद को फ्रेश और एक्साइटेड महसूस कर रहे हैं बल्कि उनके अंदर एक नया जोश भी आ गया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज का पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में, दूसरा वनडे 15 जनवरी को एडिलेड में और तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा.