नई दिल्ली. एडिलेड में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच में ही टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर की पोल खुलती नजर आई. लंच से पहले ही टीम इंडिया के चार बड़े बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. इसमें कप्तान विराट कोहली का भी विकेट शामिल था. बल्लेबाजी में बदहाली का आलम ये था कि लंच तक टीम के 4 विकेट गिर चुके थे और स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 56 रन जुड़े थे. लंच से पहले एडिलेड में भारतीय टॉप ऑर्डर के शर्मनाक प्रदर्शन के ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने टीम के हेड कोच रवि शास्त्री को निशाने पर लेते हुए उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

ऑस्ट्रेलियन फैंस ने ली चुटकी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के एक फैन ने रवि शास्त्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया,’ टॉप ऑर्डर की बल्लेबाजी पर रवि लंच में क्या कहेंगें? इसके जवाब में दूसरे ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने चुटकी लेते हुए कहा वो कहेंगे, ” अगर ऐसे ही निपटना है तो अगले सेशन में इसमें और तेजी लाओ.”

हालांकि, एक छोर संभाले खड़े चेतेश्वर पुजारा ने वैसा होने नहीं दिया जिसकी कंगारुओं को आस थी. लेकिन इस मामले ने सोशल मीडिया पर तूल जरूर पकड़ लिया. फैंस शास्त्री को उनके ही बयानों में लपेटकर उनका मजाक बनाते नजर आए.

बहरहाल, पहली पारी में जो हुआ उसे भूलकर टीम इंडिया के बल्लेबाजों को अब दूसरी पारी में अपने कोच के बने मजाक का करारा जवाब देना होगा.