नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड पर खेला जाना है. ये मुकाबला सबसे खास है क्योंकि इससे सीरीज के सरताज का फैसला होने वाला है. दिल्ली में होने वाले निर्णायक वनडे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक शानदार डिनर पार्टी का आयोजन किया गया. कंगारू कंपनी के लिए दिल्ली में इस पार्टी को होस्ट किया ऑस्ट्रेलियन हाई कमीशन ने. Also Read - Explained: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगाए प्रतिबंध किस तरह से अर्थव्यवस्था को पहुंचा रहे हैं नुकसान?

ऑस्ट्रेलियन टीम की ‘डिनर पार्टी’ Also Read - Corona Guidelines for Navratri and Ramadan 2021: यूपी, बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक, जानिए इन 6 राज्यों में नवरात्र और रमजान को लेकर क्या हैं नियम?

भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियन हाई कमीशनर हरिंदर सिधू ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के सारे स्टाफ को डिनर पर आमंत्रित किया. इस दौरान हरिंदर सिधू ने टीम के साथ फोटो भी खिंचाई और उनसे वनडे सीरीज को लेकर चर्चा की. उम्मीद है कोटला पर होने वाले सीरीज डिसाइडर में ये फिंच एंड कंपनी के लिए काम भी करता दिखेगा. Also Read - क्‍या दिल्‍ली में लगेगा लॉकडाउन? CM केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज 12 बजे बुलाई मीटिंग

 

View this post on Instagram

 

Thank you High Commissioner Harinder Sidhu for hosting us in Delhi last night! #AustraliaFest @aushcindia

A post shared by Aaron Finch (@aaronfinch5) on

 

View this post on Instagram

 

Team at the Australian High Commission in Delhi!❤️

A post shared by Peter Handscomb Fanclub🌹 (@peterhandscombfc_) on


ऑस्ट्रेलियन हाई कमीशन में हुई डिनर पार्टी के दौरान कंगारू कप्तान एरॉन फिंच की मुलाकात ‘बिशु’ यानि भारत के पूर्व स्पिन लीजेंड बिशन सिंह बेदी से भी हुई. दोनों में काफी देर तक गुफ्तगू चली और जाहिर है ये क्रिकेट को लेकर ही हुई होगी.

 

View this post on Instagram

 

It was an absolute honor and privilege to meet Indian legend Bishan Singh Bedi last night at the @aushcindia in Delhi! #AustraliaFest

A post shared by Aaron Finch (@aaronfinch5) on


बता दें कि स्पिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की बड़ी कमजोरी रही है. उम्मीद है बिशन सिंह बेदी से मिले टिप्स कोटला पर फिंच और उनकी पलटन का काम आसान करते नजर आएंगे.