ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) से पहले भारत की आसान जीत की भविष्यवाणी की थी लेकिन न्यूजीलैंड टीम के विजेता बनने के बाद उन्होंने कीवी टीम से माफी मांगी है।Also Read - एजबेस्‍टन टेस्‍ट से पहले मस्‍ती के मूड में दिखे विराट, नेट्स में जमकर बहाया पसीना

न्यूजीलैंड को डब्ल्यूटीसी विजेता बनने पर करीब 12 करोड़ रूपये के साथ आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप गदा मिली है। हालांकि कप्तान पेन ने खिताबी मुकाबले से पहले कहा था कि भारतीय टीम इस मैच को आसानी से जीत जाएगी। Also Read - IND vs ENG- ऑस्ट्रेलिया दौरे जैसा हो गया है भारत का हाल, क्या एजबेस्टन में भी होगा कमाल!

पेन ने कहा, “हम सभी कई बार गलत साबित होते हैं। मैं कीवी प्रशंसकों के निशाने पर आया था इसलिए मैंने सोचा कि ऑन एयर जाकर विनम्रता से पेश आऊंगा।” Also Read - ICC T20 Rankings: बाबर आजम ने विराट कोहली से लंबे समय तक नंबर 1 का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी छीना

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। जिस तरह वे खेलते हैं, यह देखना हमेशा अच्छा लगता है। मैं तासमानिया से आता हूं जो छोटे संसाधन वाला राज्य है, इसएिल कीवी टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जैसा प्रदर्शन करती है मैं उसका सम्मान करता हूं।”

पेन ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन की सराहना की जिन्होंने दूसरी पारी में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को आउट कर भारत पर दबाव बनाया था।

पेन ने कहा, “केन विलियम्सन की कप्तान में इन्होंने हमारे खिलाफ पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था। इन्होंने डब्ल्यूटीसी के फाइनल में जैमिसन को लिया जिन्होंने पांचवें और छठे दिन शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा कीवी टीम के पास डेवोन कॉनवे जैसा सलामी बल्लेबाज था।”