नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे के अपने सबसे आखिरी पड़ाव पर है. महीने भर से ज्यादा के इस दौरे पर कंगारू क्रिकेटर अपनी फैमिली से दूर रहे. यही वजह है कि आखरी पड़ाव पर पहुंचते पहुंचते उनके अंदर का इमोशन भी बाहर आ गया और दर्द छलक उठा. Also Read - Explained: कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगाए प्रतिबंध किस तरह से अर्थव्यवस्था को पहुंचा रहे हैं नुकसान?

दिल्ली वनडे से पहले ख्वाजा हुए इमोशनल! Also Read - Corona Guidelines for Navratri and Ramadan 2021: यूपी, बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक, जानिए इन 6 राज्यों में नवरात्र और रमजान को लेकर क्या हैं नियम?

दिल्ली में होने वाले आखिरी और निर्णायक मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया. उन्होंने लिखा, मिसिंग माई टू फेवरेट! बॉथ इक्वली यानि दोनों को बराबर! Also Read - क्‍या दिल्‍ली में लगेगा लॉकडाउन? CM केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज 12 बजे बुलाई मीटिंग

 

View this post on Instagram

 

Missing my two favourites! Both equally. 🤣 🐕 #lebron #lilman #myboy #wifey

A post shared by Usman Khawaja (@usman_khawajy) on

ख्वाजा की शेयर फोटो में एक उनकी पत्नी हैं और दूसरा उनका प्यारा पप्पी. दिल्ली में सीरीज का आखिरी वनडे खेलने के लिए मौजूद ख्वाजा दोनों को बराबर-बराबर मिस कर रहे हैं. मतलब ये कि उन्हें दोनों से एक समान प्यार और लगाव है. वो जितना अपनी पत्नी को प्यार करते हैं उतना ही लगाव पप्पी से भी रखते हैं. इसका अंदाजा आप उनकी पप्पी के साथ ली गई पुरानी तस्वीरों से भी लगा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Bestie and I. #lebron #brisbane #cavalier #clutch

A post shared by Usman Khawaja (@usman_khawajy) on

 

View this post on Instagram

 

LeBron always has my back. Helping me do a little bit extra! 💪🐕 #lebron #work #spotter #brisbane #needy #gunsgettheruns

A post shared by Usman Khawaja (@usman_khawajy) on


इमोशन त्यागो, मैच के लिए जागो!

बहरहाल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बेहतर ये होगा कि ख्वाजा इस फैमिली इमोशन से बाहर निकलकर दिल्ली में होने वाले डिसाइडर मुकाबले पर फोकस करें, जहां जीत और हार से ये तय होगा कि सीरीज का सम्राट कौन बनेगा- भारत या ऑस्ट्रेलिया.