क्रिकेट के मैदान पर कई बार अजीबोगरीब वाकये देखने को मिले हैं. मैदान पर नंग-धड़ंग दर्शकों के प्रवेश से लेकर खिलाडि़यों के बीच हाथापाई के दृश्‍य भी पहले दिख चुके हैं, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको हम दिखाने जा रहे हैं, वैसा शायद ही पहले कभी आपने देखा हो.

ड्रेसिंग रूम या बाउंड्री लाइन से बाहर खिलाडि़यों को खाते-पीते देखना आम बात है. ड्रिंक्‍स ब्रेक या खेल में रुकावट के दौरान भी ऐसा होता है, लेकिन आपने कभी किसी खिलाड़ी को मैदान पर खेल के बीच में ब्रेकफास्‍ट करते हुए देखा है. ऑस्‍ट्रेलिया में एक घरेलू मैच के दौरान ऐसा ही हुआ जब निक मैडिनसन फील्‍ड पर ही नाश्‍ता करने लगे.

हुआ कुछ यूं कि मैडिनसन फील्डिंग कर रहे थे. दो गेंदों के बीच उन्‍होंने अपनी जेब से टोस्‍ट निकाला और जल्‍दी-जल्‍दी खाने लगे. ताज्‍जुब तो यह भी है कि उन्‍होंने अपनी जेब में टोस्‍ट पहले से रखा था.

अब हम आपको यह भी बता देते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बिग बैश लीग का है. इसे फॉक्‍स क्रिकेट ने शुक्रवार को जारी किया है. 27 साल के निक मैडिनसन फिलहाल विक्‍टोरिया की टीम में शामिल हैं. वे ऑस्‍ट्रेलिया के लिए तीन टेस्‍ट और छह टी20 मैच खेले हैं.