नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक संशोधित प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए तेज गेंदबाज आवेश खान को इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ होने वाले दूसरे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल होने की जानकारी दी है. बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को ही इंडिया-ए टीम का ऐलान कर दिया था लेकिन उस टीम में आवेश का नाम नहीं था.

बीसीसीआई ने शुक्रवार सुबह संशोधित प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आवेश खान को टीम में शामिल करने की जानकारी दी जिससे इंडिया-ए की टीम पूरी 15 सदस्यों की हो गई है. अनाधिकारिक टेस्ट मैच के लिए लोकेश राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है. यह मैच 13 फरवरी से शुरू होगा.

अजिंक्य रहाणे को मिली कप्तानी, विदर्भ से भिड़ेगा शेष भारत

बीसीसीआई ने बयान में लिखा है, “अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ होने वाले चार दिवसीय मैच के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी है. सात फरवरी को जारी प्रेस विज्ञप्ति में आवेश खान का नाम गलती से छूट गया था.”

इंडिया-ए : लोकेश राहुल (कप्तान), अभिमन्यू ईश्वरन, प्रियंक पांचाल, अंकित बवाने, करुण नायर, रिकी भुई, सिद्धेश लाड, केएस भरत (विकेटकीपर), शहबाज नदीम, जलज सक्सेना, मयंक मारकंडे, शार्दूल ठाकुर, नवदीप सैनी, वरुण एरॉन और आवेश खान.