भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस समय आराम के तहत टीम इंडिया से बाहर हैं.  धोनी ने अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच विश्व कप का सेमीफाइनल खेला था.  इसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं.

IND v BAN 3rd T20: बांग्लादेश ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, क्रुणाल पांड्या बाहर, मनीष पांडेय को मौका

टीम इंडिया का यह स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज खाली समय का जमकर लुत्फ उठा रहा है.  दरअसल धोनी अपने घर रांची में दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं.

धोनी शनिवार को फॉर्म हाउस कैलाशपती में अपने बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी के जन्मदिन पर उनका बर्थडे मनाते दिखे.  इस अवसर पर धोनी के सभी पुराने दोस्त इकट्ठे हुए.

धोनी के भविष्य का फैसला अब भी अनसुलझी पहेली बना हुआ है.  भारतीय क्रिकेट टीम से धोनी अंतिम बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दौरान रांची में मिले थे.

MSLT20 : फाफ डु प्लेसिस की टीम पार्ल रॉक्स ने क्विंटन डी कॉक की अगुआई वाली केप टाउन ब्लिट्ज को दी मात

बीसीसीआई (BCCI) के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पहले ही कह चुके हैं कि धोनी के भविष्य का फैसला उनका निजी मामला है.  भारतीय टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है.

इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.  पहला टेस्ट मैच 14 नवंबर से इंदौर में जबकि दूसरा टेस्ट कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा.  ये टेस्ट मैच डे-नाइट होगा.  मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धोनी डे-नाइट टेस्ट में कमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं.