पाकिस्तान के शीर्ष क्रम (Pakistan Cricket Team) के बल्लेबाज अजहर अली टेस्ट (Azhar Ali) टीम के कप्तान के रूप में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) की जगह ले सकते हैं जबकि विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) उप-कप्तान बन सकते हैं.Also Read - BAN vs PAK T20: क्‍लीन स्‍वीप होने के बावजूद BCB का ट्रॉफी देने से इनकार, बवाल बढ़ने पर दिया अटपटा तर्क

Also Read - बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाक टीम का ऐलान, इमाम-उल-हक को मौका

पढ़ें:- रांची टेस्‍ट में भारत को हराना है तो पहली पारी में बड़ा स्‍कोर बनाना होगा: फाफ डु प्‍लेसिस Also Read - हैदर-रिजवान की शानदार साझेदारी की बदौलत तीसरे टी20 में बांग्लादेश को हरा पाकिस्तान ने सीरीज 3-0 से जीती

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) टीम के कप्तान के रूप में सरफराज के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं और उन्होंने कथित तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान के सामाने अपनी बात रख दी है.

सूत्रों के अनुसार, मिस्बाह ने पीसीबी के सामने यह कहा है कि सरफराज टीम के कप्तान नहीं बने रह सकते. हालांकि, बोर्ड ने कहा कि वे ऑस्ट्रेलिया जैसे महत्वपूर्ण दौरे (Pakistan Tour of Australia) पर नए कप्तान को चुनने का जोखिम नहीं उठा सकते.

पढ़ें:- ‘रांची टेस्ट जीतकर 40 प्वाइंट्स हासिल कर सकती है दक्षिण अफ्रीका की टीम ‘

इस बीच, सीमित ओवर के प्रारूप में कप्तान के लिए मोहम्मद हफीज का नाम सामने आ रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रबंधन ऑस्ट्रेलियाई दौर पर युवा खिलाड़ियों के साथ प्रयोग कर रहा है और अगर टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती तो वे यह बहाना बना सकते हैं कि टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है.