भारत की फेमस बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पुरुष बैडमिंटन स्टार परुपल्ली कश्यप शादी के बंधन में बंध चुके हैं. साइना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है. साइना और परुपल्ली ने बिना किसी शोर शराबे से सादगी भरे अंदाज में शादी की. दोनों खिलाड़ियों ने कुछ समय पहले साथ में जिंदगी गुजारने का फैसला किया था. उसी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि साइना और परुपल्ली की शादी एक भव्य अंदाज में होगी.

साइना और परुपल्ली ने शादी के पहले 16 दिसंबर की तारीख फाइनल की थी लेकिन दो दिन पहले ही तस्वीर सामने आने उनके फैन्स भी आश्चर्यचकित हैं. साइना के फैन्स उम्मीद लगा रहे हैं कि 16 दिसंबर को शायद एक फंक्शन का आयोजन किया जाए. साइना ने इस तस्वीर को एक घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अभी तक इस पर 84 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


View this post on Instagram

#odugu 😊

A post shared by Parupalli Kashyap (@parupallikashyap) on

कुछ दिन पहले परुपल्ली ने प्री वेडिंग होने वाली कुछ रस्मों की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. 32 वर्षीय कश्यप ने 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था. परुपल्ली कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57 नंबर पर काबिज हैं. वहीं 20 खिताब अपने नाम कर चुकीं वर्ल्ड नंबर 10 साइना नेहवाल ने ओलंपिक (2012) में कांस्य पदक अपने नाम किया था.


View this post on Instagram

Thank you uncle for your blessings . 😊 @vrk.rao

A post shared by Parupalli Kashyap (@parupallikashyap) on

साइना ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ मैच’.