आगामी रविवार को दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में होने वाले टी20 मुकाबले के लिए भारत और बांग्‍लादेश (India vs Bangladesh) की टीमें तो पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन यहां की परिस्थिति खेल के अनुकूल नहीं है. शुक्रवार को बांग्लादेश की टीम के कोच रसेल डोमिंगो (Russell Domingo) ने भी दिल्‍ली के प्रदूषण के कारण मैच कराए जाने पर कटाक्ष किया.

पढ़ें:- Birthday Special: मात्र नौ छक्के लगाने वाले इस टॉप आर्डर बल्लेबाज के नाम है कई अनोखे रिकार्ड्स

बांग्‍लादेशी कोच ने कहा, ” एक मैच कराने के लिए दिल्‍ली की परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं, लेकिन ऐसा दोनों टीमों के लिए है और हमें इसका सामना करना होगा.”

बीसीसीआई के नए अध्‍यक्ष सौरव गांगुली पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि राजधानी में मैच को अब अंतिम वक्‍त पर कहीं शिफ्ट नहीं किया जा सकता है. भविष्‍य में इस तरह की चीजों पर ध्‍यान दिया जाएगा.

पढ़ें:- Deodhar Trophy: गिल-मयंक के धमाकेदार शतकों ने रचा इतिहास, बना सबसे बड़ा स्‍कोर

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डोमिंगो ने कहा, “मौसम अच्छा है, न ज्याsदा गर्मी है और न ज्यादा हवा चल रही है, लेकिन धुंध एक चिंता का विषय जरूर है. ऐसा दोनों टीमों के लिए है, यह आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन हम इसकी शिकायत नहीं कर रहे हैं.”

“टीम के कुछ खिलाड़ियों को आंखों और गले में तकलीफ हुई है, लेकिन यह ठीक है. कोई बीमार नहीं है और न ही कोई मर रहा है. हम ऐसे मौसम में मैदान पर छह या सात घंटे से अधिक नहीं रहना चाहते. हम तीन घंटे का मैच खेल रहे हैं और तीन घंटे अभ्यास सत्र.”