भारत (Team India) के खिलाफ राजकोट टी20 में 8 विकेट से हारने के बाद बांग्लादेशी कप्तान महमदुल्लाह (Mahmudullah) ने माना कि उनकी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर कम स्कोर लगाया। बांग्लादेश ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 153 रन ही बनाए, जिस लक्ष्य को भारत ने मात्र 15.4 ओवर में हासिल कर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

प्रेसेंटेशन के दौरान बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, “मुझे लगता है कि ये विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था और 180 रन यहां पर बचाए जा सकते थे। उन्होंने शानदार शुरुआत की और मूमेंटम हासिल किया।”

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की साझेदारी के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी बांग्लादेश की हार में अहम भूमिका निभाई। चहल ने 4 ओवर में 28 रन देकर दो अहम विकेट लिए। इस बारे में महमदुल्लाह ने कहा, “इस तरह के विकेट पर, रिस्ट स्पिनर काफी मददगार साबित हो सकता है और चहल ने ये दिखाया।”

रोहित शर्मा: हाथ में बल्ला होने पर हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की

बांग्लादेश के लिए स्पिनर अमीनुल हसन (Aminul Hasan) ने भी अच्छी गेंदबाजी की और 4 ओवर में 29 रन पर रोहित और शिखर के अहम विकेट हासिल किए। उनके बारे में बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, “वो (अमीनुल) बांग्लादेश के लिए अच्छी खोज है और उसे योगदान करते देख अच्छा लगा। उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसे ही खेलेगा।”

महमदुल्लाह को यकीन है कि टीम अगले मैच में वापसी करेगी। उन्होंने कहा, “अगर हमें नागपुर में अच्छा विकेट मिलेगा, हम बेहतर योजना बनाएंगे और जितना हो सके उतने रन बनाएंगे।”