रविवार को एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम का मुकाबला मेज़बान बांग्लादेश से होगा। मैच से पहले एक बांग्लादेशी फैन ने ऐसी हरकत की है जिसे देखकर आपको बहुत गुस्सा आएगा। वहा एक फैन ने फोटोशॉप के ज़रिये बांग्लादेशी तेज़ गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथ में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की धड से अलग सर की एक फोटो बनाई है जो वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े: एशिया कप 2016: फाइनल में भारत से भिड़ेगा बांग्लादेश

आपको बता दें की एशिया कप में पिछले सप्ताह भारत और बांग्लादेश का मैच हुआ था। इस मैच में रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की थी। अब दोनों ही टीम रविवार को आमने सामने होंगी।

इस मैच में भी भारतीय टीम को फेवरेट बताया जा रहा है। दोनों ही टीम इस मैच में अपना पूरा दम लगा देगी। T-20 विश्वकप से पहले दोनों ही टीम इस मैच को जीतना चाहेगी।

भारतीय टीम पुरे टूर्नामेंट में कमाल के लय में नज़र आ रही है। गेंदबाज शुरुवात में ही विपक्षीय टीम को झटके दे रहे है तो वही बल्लेबाज़ भी बेहतरीन फॉर्म में है। रोहित शर्मा, विराट कोहली और युवराज सिंह ने शानदार बल्लेबाज़ी टीम को कई मुश्किल स्तिथियों से उभारा है।

कप्तान धोनी के नेतृत्व में टीम इस टूर्नामेंट में खेले सभी मैच को जीत चुकी है और करोडो भारतीय फैंस ये उम्मीद कर रहे है की इस मैच का नतीजा भी भारत के पक्ष में आए।