बिग बैश लीग (BBL2019-20) में शनिवार को साउथ अफ्रीका के दिग्‍गज तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन की जगह मेलबर्न स्‍टार फ्रेंचाइजी में शामिल किए गए पाकिस्‍तानी गेंदबाज का जलवा देखने को मिला. शनिवार को होबार्ट हरिकेन्‍स के खिलाफ खेलते हुए 26 साल के हैरिस रॉफ ने पांच विकेट हॉल अपने नाम किया. जिसकी मदद से मैच में मेलबर्न फ्रेंचाइजी ने 52 रन से बड़ी जीत दर्ज की.

पढ़ें:- IPL 2020 नीलामी में ना चुने जाने से निराश नहीं हैं मुशफिकुर रहीम, कहा- ऐसी चीजें होती रहती हैं

हैरिस रॉफ की शानदार गेंदबाजी के दम पर होबार्ट हरिकेन्‍स की पूरी टीम 111 रन पर ही ऑलआउट हो गई. हैरिस ने इसी साल पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL 2019) में अपना डेब्‍यू किया था. अपने पहले ही मैच में हैरिस ने करांची किंग्‍स के खिलाफ 20 रन देकर चार विकेट निकाले थे. वो बाद में अपनी गति पर काम करने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया भी गए थे. माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी जल्‍द ही पाकिस्‍तान की राष्‍ट्रीय टीम में भी खेल सकता है. हैरिस ने आजतक भी पाकिस्‍तान के घरेलू क्रिकेट में एक भी मुकाबला नहीं खेला है.

साउथ अफ्रीका की मजांसी सुपर लीग खेलने के दौरान डेल स्‍टेन चोटिल हो गए थे, जिससे वो पूरी तरह नहीं उबर पाए. डेल स्‍टेन के उपलब्‍ध नहीं होने के कारण ओवरसीज खिलाड़ी के रूप में दो दिन पहले ही मेलबर्न स्‍टार ने हैरिस रॉफ को स्‍क्‍वाड में शामिल करने की घोषणा की.

पढ़ें:- नवदीप सैनी को मिला बड़ा ब्रेक, कटक में करेंगे वनडे डेब्यू

मैच में मेलबर्न ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मार्कस स्‍टोइनिस की 81 रन की पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में 163/4 रन बनाए. होबार्ट हरिकेन्‍स की बल्‍लेबाजी के दौरान मेलबर्न के गेंदबाज हैरिस रॉफ का जलवा देखने को मिला. हैरिस ने अपने चार ओवरों में 27 रन देकर पांच विकेट निकाले. हालांकि उस दौरान उन्‍होंने सर्वाधिक तीन वाइड गेंद भी फेंकी.