नई दिल्ली. टीवी के एक टॉक शो में दिए अपने विवादित बयान के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर माफी मांगी है. पांड्या ने कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करना या दिल को ठेस पहुंचाना नहीं था. अगर ऐसा हुआ है तो वो माफी मांगते हैं. दरअसल, टॉक शो में पांड्या ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि उन्हें एक ही मेसेज कई लड़कियों को भेजने में कोई दिक्कत नहीं है. वह लड़कियों से उनकी ‘उपलब्धता’ के बारे में उनसे खुलकर बात करते हैं. इसके अलावा उन्होंने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े दूसरे सवालों पर भी बेबाक होकर अपना पक्ष रखा था.

पांड्या ने मांगी माफी

शो पर दिए अपने बयानों को लेकर पांड्या जब ट्रोल होने लगे तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से ही ट्विटर के जरिए माफी मांगी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरे कॉमेंट्स से जिन्हें भी दुख हुआ है या जिन्हें मैंने किसी भी प्रकार से दुख पहुंचाया है, मैं उन सभी से माफी मांगता हूं. इस शो का नेचर ऐसा था कि मैं कुछ ज्यादा बोल गया. मैं किसी भी रूप में किसी का अनादर या किसी की भावनाओं को ठेस पहंचाना नहीं चाहता था. सम्मान.’

हालांकि, पांड्या के इस माफीनामें के बाद BCCI के पूर्व जनरल मैनेजर रत्नाकर शेट्ठी ने बोर्ड से क्रिकेटरों के ऐसे बयानों को लेकर कड़े कदम उठाने को कहा है. रत्नाकर शेट्ठी ने ट्वीट कर कहा कि वक्त आ गया है कि BCCI इसे लेकर कुछ ठोस कदम उठाए.

बता दें हार्दिक पंड्या को चोट से उबरने के बाद बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले भारतीय टीम में शामिल किया गया था. वह ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज का भी हिस्सा हैं.