गुवाहाटी टी20 के दौरान गीली पिच के हिस्‍से को हेयर ड्रायर और कपड़ों की स्‍टीम आयरन से सुखाने की कल्‍पना भारत में कभी किसी क्रिकेट फैन ने नहीं की होगी. तमाम कवायदों के बावजूद पिच को समय रहते नहीं सुखाया जा सका. जिसके कारण बाद में मैच को रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा. बीसीसीआई के अधिकारी असम क्रिकेट एसोसिएशन (ACA) की मैच को लेकर तैयारियों से खासे नाराज हैं.

पढ़ें:- सिडनी टेस्ट के दौरान वार्नर-लाबुशाने की गलती से ऑस्ट्रेलिया पर लगा 5 रन का जुर्माना

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, “गुवाहटी टी20 को देखकर एएसए के पास अंतरराष्‍ट्रीय मैच कराने के अनुभव की कमी को साफ देखा जा सकता है. यह बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी की मैच कराने के लिए तैयारियों की कमी को भी जाहिर करता है.”

अधिकारी ने आगे कहा, “इस तरह की चीजें आगे भी होंगी क्‍योंकि लोढ़ा समिति की सिफारिशों को पूरी तरह से लागू कर पाने के लिए सभी राज्‍य संघ अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं. इस समय राज्‍य संघों द्वारा निरंतरता को लेकर योजना बनाना सबसे कठिन साबित हो रहा है.”

पढ़ें:- शेन वार्न ने ऑनलाइन नीलामी पर लगाई Test Cap, पहले दो घंटे में ही लगी हैरान कर देने वाली बोली

अधिकारी ने कहा, “राज्‍य संघों को कभी उन्‍हें आ रही समस्‍याओं के बारे में बताने का मौका ही नहीं दिया गया है. हम काफी हद तक बीसीसीआई के क्‍यूरेटर और सीईओ को इसके लिए दोष दे सकते हैं. उन्‍हें इस तरह की चीजों को लेकर पहले ही तैयार रहना चाहिए था.”