IPL टीम मालिकों के साथ शनिवार को मीटिंग करेगा BCCI, सीजन 2022 के आयोजन स्थल पर चर्चा

BCCI ने आईपीएल के नए सीजन के आयोजन से जुड़े कई जरूरी पहलुओं पर चर्चा के लिए शनिवार को यह मीटिंग बुलाई है.

Updated Date:January 21, 2022 9:45 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk

Advertisement

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल टीम मालिकों के साथ मीटिंग बुलाई है. बोर्ड सभी टीम मालिकों के साथ मिलकर आईपीएल के 15वें सीजन यानी आईपीएल 2022 के आयोजन स्थल पर चर्चा करेगा. बोर्ड यह मीटिंग वर्चुअल माध्यम से करेगा. इस बार 2 अप्रैल से आईपीएल का आयोजन होने की उम्मीद है. हालांकि इस बैठक की टाइमिंग फिलहाल तय नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि शनिवार दोपहर को इसके आयोजन की उम्मीद है.

Advertising
Advertising

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मीटिंग शनिवार को ही होनी है. लेकिन ज्यादातर टीम मालिकों के पास अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. इस मीटिंग में अहम रूप से आईपीएल का आयोजन स्थल और आईपीएल ऑक्शन पर चर्चा होगी. पहले आईपीएल के इस सत्र के आयोजन को भारत में करने की योजना थी लेकिन देश में लगातार बढ़ रहे कोविड मामलों के चलते ऐसा मुश्किल दिख रहा है.

इससे पहले कुछ खबरें आई थीं कि बोर्ड देश से बाहर भी इस लीग के आयोजन को हरी झंडी दे सकता है. वह इसके लिए साउथ अफ्रीका और श्रीलंका में इस बार आयोजन पर भी विचार कर रहा है. इस बैठक में इस पर तस्वीर साफ हो सकती है. इसके अलावा बीसीसीआई को इस लीग से जुड़ी दो नई टीमों के मालिकों को बाकी टीमों से औपचारिक परिचय भी कराना है.

Also Read

More Hindi-news News

टीम मालिकों को भले अभी तक कल होने वाली मीटिंग की जानकारी न मिली हो लेकिन आईपीएल के कमिश्नर बृजेश पटेल ने क्रिक बज को यह जानकारी दी है कि यह मीटिंग शनिवार, 22 जनवरी को ही आयोजित होनी है.

Advertisement

इसके अलावा अभी तक की योजना के मुताबिक बीसीसीआई अगले महीने 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित होनी है. लेकिन कर्नाटक में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और ऐसे में मैगा ऑक्शन का शहर भी बदला जा सकता है. अगर बेंगलुरु में यह आयोजन नहीं होता है तो फिर मुंबई में इसके आयोजन की काफी उम्मीदें हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:January 21, 2022 9:45 PM IST

Updated Date:January 21, 2022 9:45 PM IST