बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अगले साल मार्च में बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी मनाने के लिए दो मैचों की मेजबानी करेगा। दो टी20 मैचों की ये सीरीज एशिया और विश्व इलेवन के बीच खेली जानी है, जिसमें दुनिया भर के अलग अलग क्रिकेटर हिस्सा लेने वाले हैं।

खबर के मुताबिक बीसीसीआई भी अपने पांच खिलाड़ियों को इस टी20 सीरीज का हिस्सा बनने के लिए बांग्लादेश भेजने को तैयार हो गई है।

वीडी क्रिकटाइम वेबसाइट ने बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी के हवाले से लिखा, “हमारे बोर्ड ने पांच खिलाड़ियों को भेजने का फैसला किया है। अब ये बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निर्भर है कि वो किन पांच खिलाड़ियों को बांग्लादेश भेजना चाहते हैं।”

दशक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए भारतीय कप्तान विराट कोहली

बोर्ड अधिकारी ने ये भी बताया कि इस तरह का एक मैच भारत में गुजरात के मोंटेरा स्टेडियम में भी खेला जाना है। जिसे लेकर बातचीत की जा रही है

सीरीज की जानकारी देते हुए बीसीबी के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, “ये दो टी20 मैच 18 से 22 मार्च के बीच खेले जाएंगे। हमने सभी एशियाई देशों के क्रिकेट बोर्ड से अपने कुछ खिलाड़ियों को इसमें हिस्सा लेने के लिए भेजने की अपील की है। विश्व इलेवन टीम बीसीबी चुनेगी।”