नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बुधवार को बेंगलुरु हवाई अड्डे पर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने हवाई अड्डे पर अपने प्रशंसकों और सुरक्षाकर्मियों के साथ सेल्फी लिया और उसे ट्वीट करते हुए लिखा, “”बेंगलुरू के एयरपोर्ट के चेक-इन में खड़ा हूं. लोगों को प्यार आपको बहुत आभारी बनाता है.”

सौरव गांगुली ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने पूर्व भारतीय टीम के साथी और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ से मिलने के लिए बेंगलुरु का दौरा किया. गांगुली और द्रविड़ ने बैंगलोर में एनसीए के बुनियादी ढांचे को नया आकार देने के लिए महत्वपूर्ण चर्चा की.

फैंस ने ट्विटर पर भारत के 47 वर्षीय पूर्व कप्तान को दिल खोलकर प्यार दिया है. ये रहे कुछ कमेंट्स :

एनसीए अधिकारियों के साथ गांगुली ने नई एनसीए सुविधा के निर्माण के लिए प्रस्तावित भूमि का भी दौरा किया. क्रिकेट गवर्निंग बॉडी को बेंगलुरु में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास उत्कृष्टता केंद्र (Centre of Excellence) स्थापित करने के लिए कर्नाटक सरकार से अतिरिक्त 15 एकड़ जमीन मिली है. बीसीसीआई ने मई में राज्य सरकार के साथ 25 एकड़ का सौदा  किया था. अब इसका कुल क्षेत्र 40 एकड़ है.

Day Night Test: एक्‍शन में आए दादा, 10 दिन के अंदर खिलाड़ियों को उपलब्‍ध कराई जाएगी…

पिछले कुछ वर्षों से, बीसीसीआई (BCCI) अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ एनसीए के निर्माण के लिए एक वैकल्पिक स्थान खोजने की योजना बना रही है. एनसीए के लिए आवंटित भूमि देवनाहल्ली में केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से कुछ दूर पर है. आवंटित जमीन 99 साल की लीज पर दी गई है.