नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1 अगस्त से खेली जायेगी. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इनमें टीम के कई गेंदबाज शामिल हैं और इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी घरेलू क्रिकेट का हिस्सा हैं. स्टोक्स काउंटी क्रिकेट में ऑलराउंड प्रदर्शन कर कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के खिलाड़ी वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड में घूमने का लुत्फ उठा रहे हैं. हालांकि मंगलवार को खिलाड़ियों ने अभ्यास भी किया. Also Read - IPL 2020: बेन स्टोक्स के कल के मैच में खेलने को लेकर कप्तान स्टीव स्मिथ ने दिया अहम अपडेट

Also Read - IPL 2020: दुबई पहुंचे स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स; 6 दिन क्वारेंटीन के बाद राजस्थान से जुड़ेंगे

दरअसल डरहम क्रिकेट ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्टोक्स बल्लेबाजी के साथ खतरनाक गेंदबाजी करते हुए दिखे. इस दौरान स्टोक्स ने छक्के जड़ने के साथ-साथ विकेट भी हासिल किए. स्टोक्स के अलावा इंग्लैंड के कई खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट में खेल रही हैं. Also Read - IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के लिए खुशखबरी! आज यूएई रवाना होंगे बेन स्टोक्स

जब कि भारत के खिलाड़ी वनडे सीरीज के बाद घूमने-फिरने का लुत्फ उठा रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज में लगातार खेलने का फायदा मिलेगा. जब कि संभव है कि भारतीय खिलाड़ी इस मामले में पीछे रह जाएं.

धोनी की ट्रेनिंग में तैयार हुआ टीम इंडिया का नया विकेटकीपर, टेस्ट सीरीज में दिखेगा जलवा

देखें वीडियो :

सिर्फ एक खिलाड़ी ने बिगाड़ा गणित, डोप फ्री होने से रह गई BCCI

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेंगे. यह मैच चेम्सफोर्ड में 25 जुलाई से खेला जायेगा. चार दिन तक चलने वाले इस टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया है.

अहम बात यह भी है कि टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच में भारतीय खिलाड़ी पूरी तरह से खुद को तैयार कर सकते हैं. हालांकि वनडे सीरीज के बाद खिलाड़ी मैदान से दूर चल रहे हैं. संभव है कि इसका असर टेस्ट सीरीज में दिखे.