सिडनी टेस्ट में चोटिल होकर पांचवें एशेज टेस्ट से बाहर हुए बेन स्टोक्स, जॉस बटलर

इंग्लैंड टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज 0-3 से हार चुकी है।

Published: January 7, 2022 4:16 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

सिडनी टेस्ट में चोटिल होकर पांचवें एशेज टेस्ट से बाहर हुए बेन स्टोक्स, जॉस बटलर
बेन स्टोक्स जोस बटलर (AFP)

एशेज सीरीज में 0-3 से हार चुकी इंग्लैंड टीम को सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान बड़ा झटका लगा, जब टीम के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes), जॉस बटलर (Jos Buttler) इंजरी की वजह से होबार्ट में होने वाले पांचवें टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

Also Read:

इंग्लैंड को एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट ने बिना बटलर और स्टोक्स के खेलना पड़ेगा। शुक्रवार को सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन बटलर और स्टोक्स दोनों ने दूसरे दिन लगी चोटों के कारण बल्लेबाजी की लेकिन उनका दौरा समाप्त हो सकता था।

स्टोक्स ने साइड स्ट्रेन के बावजूद 66 रन बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, जिसका अभी कोई औपचारिक आकलन नहीं हुआ है। ऐसा लगता है कि वो सीरीज में फिर से गेंदबाजी नहीं करेंगे।

बटलर के बाएं हाथ की उंगली की चोट का स्कैन हुआ है। जिसके बाद उन्हें सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में विकेटकीपिंग करने से रोका जा सकता है। बटलर इंग्लैंड के दिन के दूसरे दिन डक पर आउट हो गए, लेकिन बल्ले को पकड़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

बेयरस्टो ने कहा, “मुझे मैदान पर उतरने में आने में काफी समय लगता है। हां, ये निराशाजनक था लेकिन खेल की परिस्थितियां उनमें से एक थी जहां मेरे मैदान से बाहर रखने का फैसला लिया गया था। डॉक्टर आपको सलाह दे सकते हैं लेकिन आप एशेज टेस्ट मैच खेल रहे हैं, न्यू ईयर टेस्ट, सिडनी में भीड़ के सामने पिंक टेस्ट मैच खेल रहे हैं। आपको इससे दूर करने में बहुत कुछ लगेगा।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 4:16 PM IST